Unnao Bus Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डबल डेकर बस और टैंकर की टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार 18 यात्रियों की मौत हुई है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए एक्सीडेंट में बिहार के 8 लोगों की मौत हुई है। मोतिहारी के दो सगे भाई, उनकी पत्नियां और दो बच्चों की मौत हुई है। दे बच्चे घायल हैं। सभी आठ लोग मोतिहारी के फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोर बारा गांव के रहने वाले थे। गांव में जैसे ही मौत की खबर आई तो हड़कंप मच गया। सभी मेरठ में मजदूरी करते थे।

ट्रेन का टिकट नहीं मिला तो बस से आ रहे थे 
जानकारी के मुताबिक, मरने वाले सभी लोग पहले ट्रेन से आने वाले थे, लेकिन टिकट नहीं मिला। जिस वजह से उन लोगों ने बस पकड़ी और उन्नाव में आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर हादसे के शिकार हो गए। हादसे में इलियास (35), उसकी पत्नी कमरूनेशा (30), अशफाक (45), उसकी पत्नी मुनचुन खातून (38), इनके दो बच्चे गुलनाज (13) और सोहेल (3) की मौत हुई है। अशफाक के दो बेटे दिलशाद और साहिल घायल हैं। इलियास और अशफाक सगे भाई थे। 

दोनों सगे भाई थे
मरने वाले छह लोगों में दो भाई और दोनों की पत्नी हैं। एक भाई के एक बेटे और बेटी की भी मौत हुई है। सभी एक महीने पहले बकरीद में घर आए थे। इसके बाद रोजी-रोटी के लिए कल सुबह सुबह साढ़े 10 बजे दिल्ली जाने के लिए निकले थे। बुधवार आज सुबह 5 बजे सड़क हादसे का शिकार हो गए। परिवार से 8 लोग गए थे। 6 की मौत हो गई। 2 बच्चे घायल हैं। हादसे में बगल के गांव इजोर बारा के भी 3 लोग घायल हैं। यहां के फूल मोहम्मद के दोनों पैर कट गए हैं।  

शिवहर के दो लोगों की मौत 
शिवहर के 2 लोगों की भी जान हादसे में गई है। 6 लोग घायल हैं। घायलों में तीन लोग एक ही परिवार के हैं। ब्लॉक रोड के रहने वाले दीपक कुमार (27) और लालगढ़ छावनी के रहने वाले शिवदयाल (28) की मौत हुई है। बता दें कि बस और टैंकर की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस की ड्राइवर साइड की बॉडी पूरी तरह अलग हो गई। यात्री बाहर गिर गए। उनकी मौत हो गई। हादसे के वीडियो सामने आए हैं। इलाशों को देखकर एक पुलिसकर्मी बेहोश हो गया।