Tej Pratap Yadav: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब, एक बार फिर तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर छा गाए हैं। इस बार भी तेज प्रताप अपने बयान के चलते ही चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने इस बार भोजपुरी के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाला यादव को लेकर बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि दोनों स्टार में सबसे बड़ा स्टार और कौन हैं। तेज प्रताप ने ये भी बताया है कि वह इस समय पवन सिंह से नाराज चल रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव एक निजी यूट्यूब चैनल के पॉडकास्ट में आए हुए थे। इस दौरान उन्होने हमेशा की तरह अपने बेबाक अंदाज से बातचीत की। उन्होंने लगभग सारे सवालों का सटीक जवाब दिया। लेकिन इस पोडकास्ट में तेज प्रताप यादव से एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

पवन सिंह और खेसारी लाल में कौन बेहतर हीरो?
इंटरव्यू में तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया कि भोजपुरी के दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में से कौन सबसे बेहतर हीरो हैं। इस सवाल के जवाब में तेज प्रताप यादव फटाक से कहते हैं कि खेसारी लाल यादव। तेज प्रताप यादव इसके पीछे का रिजन भी बताते हैं कि आखिर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह से क्यों बेहतर हैं। वे कहते हैं कि पवन सिंह हमारा कॉल रिसिव नहीं करते हैं, जबकि खेसारी लाल यादव तुरंत हमारे कॉल का जवाब देते हैं।

पवन सिंह ने बर्थडे में नहीं उठाया था फोन
तेज प्रताप यादव ने बताया है कि उन्होंने एक बार पवन सिंह को बर्थडे विश करने के लिए वीडियो कॉल किया था। लेकिन पवन सिंह ने अपना फोन पीए को दे दिया था और वो स्टेज पर डांस करने चले गए थे। जिससे उन्हें बहुत बुरा लगा था। वहीं, खेसारी लाल यादव के बारे में तेज प्रताप यादव कहते हैं कि वे बेहतरीन सिंगर हैं, उनका शानदार बॉडी है और वे हमारा कॉल भी उठा लेते हैं।