Logo
Tej Pratap Yadav Claims Lord Ram Dream Revelation: बिहार सरकार में मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप अंदाज अक्सर अपने बयानों और अतरंगी किरदारों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे कभी कृष्ण के रूप में नजर आते हैं तो कभी शिव का रूप धारण कर लेते हैं। अब राम मंदिर उद्घाटन को लेकर उन्होंने बड़ी बात कही। उन्होंने अपने सपने का जिक्र करते हुए कहा कि 22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे। 

Tej Pratap Yadav Claims Lord Ram Dream Revelation: अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होना है। उसी दिन प्रभु राम के बाल स्वरूप रामलला की प्रतिमा प्राण-प्रतिष्ठित होगी। इसको लेकर तैयारियां तेज हैं। इस बीच सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। इसी कड़ी में बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि रामजी 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे। 

राम अयोध्या नहीं जाएंगे 
बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने दावा किया कि भगवान राम ने उन्हें सपने में बताया था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के भव्य अभिषेक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि मेरे और 4 शंकराचार्यों के सपने में राम जी आये हैं कि 22 जनवरी को नहीं आएंगे। तेज प्रताप ने कहा कि चुनाव खत्म होते ही राम को भुला दिया जाता है। क्या यह अनिवार्य है कि वह 22 जनवरी को आएंगे? उन्होंने कहा कि वह नहीं जाएंगे। क्योंकि पाखंड हो रहा है। 

तेज प्रताप चार शंकराचार्यों का जिक्र कर रहे थे। माना जा रहा है कि आदि शंकराचार्य द्वारा स्थापित चार मठों के प्रमुख इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। 

Watch Video...

बिहार के शिक्षा मंत्री को दी थी नसीहत
तेज प्रताप इससे पहले अपनी ही सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्र शेखर के एक बयान से सहमत नहीं थे। शिक्षा मंत्री ने मंदिर निर्माण पर सवाल उठाते हुए कहा था कि लोग बीमार पड़ने पर मंदिर नहीं जाएंगे। वे अस्पताल जाएंगे। तब तेज प्रताप ने कहा था कि लोगों को धर्म पर बयान देने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए।

5379487