Bihar News: स्कूल से लौटते वक्त चार छात्राएं नहर में पैर धोने गईं। पैर फिसलने पर एक छात्रा नहर में गिर गई। उसे बचाने में बाकी तीन सहेलियां भी गहरे पानी में चली गईं। कुछ ही देर में चारों पानी में डूब गईं। लोगों की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। 16 घंटे की मशक्कत के बाद तीन छात्राओं के शव नहर से निकाले गए। एक छात्रा की तलाश की जा रही है। घटना रोहतास के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धुवां गांव की है।

दो बहनों सहित तीन की मौत 
पुलिस के मुताबिक, महंदीगंज मध्य स्कूल से धुवां गांव की चार छात्रा पढ़कर अपने गांव लौट रही थी। बीच नहर में पुल पर हाथ पैर धोने लगीं। पैर फिसलने से एक लड़की डूबने लगी। बचाने में बारी-बारी तीन बच्चियां और डृब गईं। हादसे में धुवां गांव निवासी मुन्ना यादव की बेटी विपाशा कुमारी(11), बिट्टू कुमारी (12) और धनजी प्रसाद की बेटी रिमझिम कुमारी (12) की मौत हुई है। विपाशा और बिट्टू बहनें हैं। विपाशा छठवीं, बिट्टू कुमारी और रिमझिम सांतवी क्लास की स्टूडेंट थी। पूर्णवासी यादव की बेटी पूजा कुमारी (13) की तलाश की जा रही है।

कड़ी मशक्कत के बाद मिले शव 
पुलिस ने बताया कि शनिवार को सवा तीन बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी। उसके बाद चारों बच्चियां अपने गांव लौट रही थी, रास्तें में पैर साफ के दौरान यह हादसा हुआ। चार बच्चियां नहर में डूबी थी। कड़ी मशक्कत के बाद रविवार को तीन का शव बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। चौथी बच्ची की तलाश जारी है।