Giriraj Singh gets death threat From Pakistan: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे, केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधि अमरेंद्र सिंह को एक पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उन्हें और भाजपा नेता गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई।

फोन कॉल की पूरी घटना
अमरेंद्र सिंह धमकी भरा कॉल आने के बाद बेगूसराय के टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर +923276100973 से एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, बल्कि उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

अमरेंद्र सिंह ने ये भी बताया कि जब वह अदालत के लिए तैयार हो रहे थे, उसी दौरान व्हाट्सएप कॉल आया। कॉलर किसी की गिरफ्तारी के बारे में बात कर रहा था और दोनों (केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अमरेंद्र सिंह) को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा था। इस घटना के बाद उन्होंने बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक और गिरिराज सिंह को इस बारे में सूचित किया। बता दें कि अमरेंद्र सिंह खगड़िया जिले में बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय सरकार के स्थाई परिषद सदस्य हैं।

जांच में जुटी पुलिस
बेगूसराय के डीएसपी मुख्यालय ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के प्रतिनिधि द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि जब तक कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता नहीं चलता, तब तक कुछ ठोस नहीं कहा जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि यह मामला एक विदेशी नंबर से जुड़ा है, इसलिए इसमें स्थानीय पुलिस ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। इस मामले में इंटरपोल की सहायता ली जा सकती है।