Bihar Road Accident Updates: बिहार के भागलपुर में रविवार सुबह भीषण और हैरान करने वाला हादसा हुआ। ट्रेन की बोगी को लादकर जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। इससे बोगी ट्रक के डाले से नीचे उतरने लगी। इसे रेलवे जंक्शन परिसर ले जाया जा रहा था। फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ है। हादसे के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

सुबह 8 बजे हुआ हादसा
यह हादसा भागलपुर में उल्टा पुल के पास हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 8 बजे एक ट्रक रोलर ट्रेन की बोगी को लादकर स्टेशन की तरफ जा रहा था। तभी उल्टा पुल के पास अचानक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए टर्न लेकर ट्रक को रोकने की कोशिश की। लेकिन ट्रक अनियंत्रित हो गया। हादसे में ट्रक का ड्राइवर घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

राहगीरों को दूसरे रास्ते से भेजा जा रहा
इस हादसे के बाद मौके पर यातायात ठप हो गया। गनीमत रही कि सुबह भीड़ कम थी, इसलिए कोई चपेट में नहीं आया। सूचना पाकर यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे के पदाधिकारी और रेलवे पुलिस फोर्स के जवान भी मौके पर आए। राहगीरों को दूसरे रास्ते से भेजा जा रहा है। 

दुर्घटनाग्रस्त रोलर और बोगी को हटाने के लिए मंगवाई क्रेन
डीएसपी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि बोगी को रास्ते से हटाने के लिए क्रेन मंगवाई गई है। दुर्घटनाग्रस्त रोलर को भी हटाने का प्रबंध किया जा रहा है।