Logo
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में गुरुवार को आग से बड़ा नुकसान हुआ है। हालांकि गनीमत यह रही कि, पास ही मौजूद स्कूल तक आग फैलने से पहले ही उस पर काबू पा लिया गया। 

नौशाद अहमद - सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग लगने से आस पास मौजूद लोगों में अफ़रा-तफ़री मच गई। लोग जैसे- तैसे जान बचाकर वहां से बाहर निकले। 

मिली जानकारी के मुताबिक, अचानक लगने से भवन में मौजूद कई दुकानों और घरों को नुकसान पहुंचा है। वहीं आटो पार्ट्स की दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। जिस भवन में आग लगी वह NH 43 पर स्थित है। इस भवन में एक स्कूल और कई दुकानें हैं। इस आगजनी में सबसे खास बात यह रही कि, आग स्कूल भवन तक नहीं पहुंची। आग लगने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। 

लाखों का सामान जलकर खाक 

जानकारी के अनुसार आग लगने का कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। वहीँ इस भीषण आग से आस - पास के कई घरों को नुकसान पहुंचा है और दुकान में रखे कई जरूरी सामान जलकर खाक हो गए हैं। इस पूरे मामले में कोतवाली पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी। प्रशासन नुकसान का आकलन लगाने में जुट गया है।

5379487