रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 में पार्टी की हार के बाद आप के नेताओं ने इस्तीफा दे दिया था। मंगलवार को भाजपा प्रवेश उत्सव के समय पर आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्त्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। बीजेपी प्रभारी ओम माथुर और सीएम विष्णुदेव साय ने उनका बीजेपी में प्रवेश कराया। 

भाजपा प्रवेश उत्सव के मौके पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि, बीजेपी का वायुमंडल देखकर और मोदी जी की योजनाओं से प्रभावित होकर लोग भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं। आने वाले दिनों में आपको और भी प्रवेश देखने को मिलेगा। लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा करते हुए ओम माथुर ने कहा कि, पहले कभी पेपर आउट नहीं किया जाता था लेकिन रिजल्ट आयेंगे तब तक आप इंतजार करिए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, वह कहीं भी पहुंचे, पहले भारत जोड़ो यात्रा की। अब फिर न्याय यात्रा कर रहे हैं यह उनका अधिकार क्षेत्र है। 

छत्तीसगढ़ की 11 सीटें जीतेंगे 

श्री माथुर ने आगे कहा कि, हिंदुस्तान के आम मतदाताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं के भरोसे विश्वास दिलाता हूं कि, हम 11 कमल के फूल जीतकर मोदी जी के हाथों में देंगे। अखंड भारत के सपने पर उन्होंने कहा कि, आज पूरा हिंदुस्तान यह तय मानकर चल रहा है कि, हम विश्व गुरु की ओर बढ़ रहे हैं। यह पहली बार हुआ है कि, भारत ने समुद्री लुटेरों से अपनी जहाज छुड़वाई है और यह बात आज पूरी दुनिया मान रही है। 

पीएम मोदी की गारंटी को करेंगे पूरा- सीएम साय 

बीजेपी की सदस्यता दिलवाने के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने संबोधित करते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी, अखंड लोकतांत्रिक पार्टी सहित पूर्व सैनिकों ने बीजेपी पर विश्वास किया है. बीजेपी में शामिल होने पर मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता। आपके सुख दुख में पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि, आने वाले लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प को पूरा करने में हमें सफलता हासिल करनी है और पूरे देश की जनता का विश्वास बीजेपी पर है।छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है और यहां की बीजेपी सरकार मोदी की गारंटी को पूरा करने की दिशा में चल चुकी है। हमनें पीएम आवास और धान का बकाया बोनस देने का वादा पूरा कर दिया है और पीएससी मामले की जांच भी सीबीआई को सौंप दिया है। इस 5 साल में हमारी सरकार पीएम मोदी की सभी गारंटी को पूरी करेगी।

कई आप नेताओं ने ली बीजेपी की सदस्यता 

आज भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सीएम मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इनको भाजपा की सदस्यता दिलाई। इनमें आप के पूर्व उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी, पूर्व प्रदेश सचिव विशाल केलकर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यूथ विंग रवींद्र सिंह ठाकुर, एससी विंग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरम भार्गव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी विंग कमल कांत साहू और एसटी विंग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बसंत कुजूर भाजपा में शामिल हो गए हैं। जहां सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी का गमछा पहनाकर उनका प्रवेश कराया गया।