रायपुर। बिलासपुर क्लस्टर संभाग प्रभारी अमर अग्रवाल ने बुधवार को तीनों क्लस्टर की बैठक ली। बैठक खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने 11 लोकसभा सीटों को 3 क्लस्टर में बांटा गया है। क्लस्टर की बैठक में प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक हमने बना दिए हैं।

संभाग प्रभारी अमर अग्रवाल ने आगे कहा कि, क्लस्टर की बैठक में प्रभावी रूप से जनता के बीच में कैसे जाएं उसको लेकर विशेष चर्चा की गई है। सभी लोकसभा सीटों पर आगामी रणनीति पर विस्तृत चर्चा हुई है। लोकसभा की सभी विधानसभाओं की प्रबंध समिति बनाई जाएगी। प्रबंध समिति की बैठक लेने राष्ट्रीय नेतृत्व आएगा। क्लस्टर वाइस बैठक आज ली गई है और पार्टी जो योजना बनती है वो प्रदेश के लिए बनती है।

छत्तीसगढ़ में हो रहा सबसे अधिक धर्मांतरण 

कांकेर से बीजेपी सांसद मोहन मंडावी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में अधिक धर्मांतरण हो रहा है और इसके लिए आदिवासियों को भड़काया जा रहा है। हमारे मेला मड़ई खत्म होने की कगार पर हैं। अन्य समाज भी उनकी गिरफ्त में है और सिर्फ भगवान राम के भरोसे ही एकता स्थापित हो सकती है। मंदिर के निर्माण के कारण देश की दिशा बदली है।

मिशनरी के लोग करा रहे धर्मांतरण 

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के "मंदिर तोड़ा जा रहा है" वाले बयान पर उन्होंने कहा कि, हमारी धर्म और संस्कृति को कोई ना तोड़ें और तोड़ने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर हमारे धार्मिक स्थलों को तोड़ते है तो अधर्मी लोगों के स्थलों को भी तोड़ना चाहिए। मेरे लोकसभा क्षेत्र में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। मिशनरी के लोग कई एनजीओ संगठन धर्म परिवर्तन में लगे है। हमारे समाज के लोगों को जेल में डाला गया और मिशनरियों को बचाया गया। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा  
धर्म परिवर्तन कराने वालों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।