रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाश चाकूबाजी से एक कदम बढ़कर कट्टे लेकर घूम रहे हैं। डीडी नगर पुलिस ने देशी कट्टा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक कट्टा समेत एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि, आरडीए कालोनी इन्द्रप्रस्थ गार्डन के पास एक व्यक्ति हल्के नीले रंग का फुल शर्ट पहनकर अपने कमर में एक देशी कट्टा छुपाकर घूम रहा है। सूचना मिलते ही तत्काल डीडी नगर पुलिस इन्द्रप्रस्थ गार्डन के पास पहुंची और मुखबीर द्वारा बताये गये हुलिये के व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

कमर से निकला कट्टा 

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रामनाथ सेन बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसकी कमर से एक लोहे का देशी कट्टा और पेंट की जेब में एक नग जिंदा कारतूस रखा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक लोहे का देशी कट्टा और एक नग जिंदा कारतूस को जप्त कर लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत कार्यवाही कर उसे जेल भेज दिया है।  

दो दिन पूर्व भी पकड़ाया था कट्टा 

दो दिन पूर्व रात एक बदमाश ने कट्टा टेस्टिंग करते समय अपने दोस्त को ही गोली मार बैठा। टेक एण्ड टाॅवर कंपनी सरोरा रोड पास पहुंचकर मोहित साह ने राउंड फायर कर टेस्ट करने हेतु कट्टा रवि गुप्ता को दिया रवि गुप्ता द्वारा फायर करने पर राउंड फायर नहीं होने से रवि गुप्ता ने कट्टे को वापिस दिया। मोहित शाह के द्वारा फायर करने पर गोली रवि गुप्ता के दाहिने कूल्हे में लग गया, जिसे तत्काल इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।