पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में पुलिस ने मां की हत्या करने वाले बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटे ने लोहे की रॉड से मां के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

मृतक 

पेंड्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पतगंवा गांव में आरोपी शिवम मिश्रा किसी बीमारी से ग्रसित था। वह इलाज और अपने खर्चे के लिए लगातार अपनी मां से पैसे लेता रहता था। शुक्रवार को जब आरोपी बेटे ने अपनी मां से वह पैसा मांगा तो मां ने पैसा नहीं होने की बात कही। मां द्वारा इलाज के लिए पैसे नहीं देने से नाराज आरोपी ने अपनी मां के बहस शुरू कर दी। गुस्से में वह राड उठाकर अपनी मां की पिटाई करने लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

इलाज के दौरान हुई मौत 

मारपीट के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसकी मां को गंभीर हालत में बिलासपुर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मां ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया। बेटे के द्वारा मां की हत्या की वरदात सुनने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

बच्चों की खरीद-फरोख्त करने वाला गिरोह गिरफ्तार 

रायपुर में पुलिस ने बच्चों की खरीदी-बिक्री करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि, आरोपी महिला गरीब परिवारों से बच्चे खरीदकर उन्हें महंगे दामों में बेच दिया करती थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत 6 लोगों को सिविल लाइन से गिरफ्तार किया है। वहीं महिला के कब्जे से एक बच्चे को भी बरामद किया गया है।