Logo
यात्रियों से भरी एक बस अभनपुर से रायपुर की ओर आ रही थी। तभी दूसरी तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को सामने से टक्कर मार दी। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अभनपुर इलाकें में बड़ा बस हादसा हो गया है। जहां यात्रियों से भरी एक बस अभनपुर-भरेंगाभाटा चौक में एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसें में बस में सवार करीब 30 यात्रियों को गंभीर चोंटे आई है। वहीं 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

People
 

मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा बुधवार दोपहर करीब दो बजे हुआ है। जहां यात्रियों से भरी एक बस अभनपुर से रायपुर की ओर आ रही थी। इसी दौरान विपरित दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्री बस को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और बस पलट गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस मौजूद है।

खाई में गिरी बाइक 

कोरबा जिले के लेमरू मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार दो बुजुर्ग की मौत हो गई, वहीं चालक युवक की हालत गंभीर है। देवपहरी के रहने वाला बंटी मिश्रा ने गांव के ही पुसऊ राम मंझवार (65 वर्ष) और कांटाद्वारी निवासी मुखीराम कंवर (60 वर्ष) को लेकर कोरबा आया था। दिनभर में बैंक के सारे काम निपटाकर वे तीनों बाइक से ही घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान रफ्तार तेज होने से बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार दोनों बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

5379487