श्यामकिशोर शर्मा-राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम के विधायक रोहित साहू ने चुनाव जीतने के बाद आभार रैली निकाली। शहर के प्रेम रतन पैलेस में राजिम और बिंद्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में विधायक श्री साहू ने जय जय श्री राम के जयकारे से अपने भाषण की शुरुआत की। जहां उन्होंने विरोधियों की तुलना रावण से करते हुए कहा कि, यदि ये रावण के जैसे सिर काटकर चढ़ा देते तब भी क्षेत्र की जनता उन पर भरोसा नहीं करती। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। 

बीजेपी कार्यकर्त्ता 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत से यह खुशी मनाने का अवसर आया है। नेताओं के स्वागत तो होते रहते हैं परंतु आज ईमानदार कार्यकर्ताओं के स्वागत का यह पल है, जिन्होने चुनाव में कमल खिलाने के लिए दिन और रात एक कर दिया। श्री साहू ने आगे कहा कि, आप सबकी मेहनत, त्याग, तपस्या से राजिम विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेश में कमल खिला है। ये सब भगवान श्री राजीव लोचन, भोलेनाथ और हनुमान जी महाराज के असीम कृपा से संभव हुआ है। 

विपक्ष ने मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया 

भाषण के दौरान धर्मान्तरित होने के विपक्ष के आरोप का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, चुनाव के दौर में मुझ पर विरोधियों ने घिनौना आरोप लगाया कि, ये धर्मांन्तिरत व्यक्ति है। तरह-तरह के दुष्प्रचारित भ्रामक विडियो रिकाडिंग भी चलवाए गए। मुझे सब मालूम है और मेरे पास ऐसे लोगो की विडियो रिकाडिंग है। श्री साहू ने आगे कहा कि, क्षेत्र की जनता को ये बात अच्छी तरह से मालूम है कि, मै सनातन धर्म के प्रति समर्पित रहने वाला व्यक्ति हूं। मेरे घर में हनुमान जी की प्रतिमा विराजमान है। सुबह-शाम पूजा और आरती होती है और इसे सब जानते हैं। अपने विरोधियो के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि, वे रोज अगरबत्ती जलाते थे कि रोहित साहू कैसे भी करके चुनाव हार जाए। 

विरोधियों की तुलना रावण से की 

विधायक श्री साहू ने आगे कहा कि, मेरे ये विरोधी यदि रावण जैसे अपना गला काटकर भी चढ़ा देते तो भी ये संभव नही था क्योंकि क्षेत्र की जनता का मुझ पर भरपूर आशीर्वाद और प्रेम था। भारतीय जनता पार्टी के सारे ईमानदार जुझारू कार्यकर्ता तन-मन-धन से मेरे लिए समर्पित थे। मै कार्यकर्ताओं के समर्पण को देखकर पूरी तरह से आश्वस्त था कि जीत कमल फुल की होगी। श्री साहू ने आगे कहा कि, माताओं का सर्वाधिक आशीर्वाद मिला है। इस जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को देता हूं। उन्होने मंच से बताया कि, विषम परिस्थिति निर्मित करने की नियत रखने वाले के बारे में पार्टी हाईकमान को सारी चीजें मालूम थी। देश के गृहमंत्री अमित शाह मुझे फोन लगाकर मौजूदा परिस्थितियों के बारे में पूछते थे। मेरा आत्मविश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और कार्यकर्ताओं के दम पर टिका रहा। 

छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें जीतेगी बीजेपी 

लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, कुछ ही महिनो में अब लोकसभा का चुनाव आ रहा है। टिकट किसी को भी मिले हम सभी को कमल छाप के लिए काम करना है। छत्तीसगढ़ के लोकसभा की 11 की 11 सीटें जीतकर केंद्र में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाना है। कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से कहा कि, अभी लगातार कार्यक्रम हो रहे है। कुछ ज्यादा ही व्यस्तता हो गई है। यदि किसी का फोन नही उठा पाता हूं तो आप लोग नाराज न होना, कुछ दिन बाद सब कुछ नार्मल हो जाएगा तो आपका मिस काल देखकर मै खुद आपको फोन करूंगा।