आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में कुछ दिनों पहले दो मोटर साइकिल के आपस में टकरा गई थी। बुधवार को व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पूरी दुर्घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, व्यवसायी मनोज कुमार लछकार पेण्ड्रा सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर अपनी बाइक से घर जा रहा था। तभी पेंड्रा मरवाही मुख्य मार्ग में सत्यम ट्रेडर्स के सामने मरवाही मेन रोड के पास दूसरी दिशा से आ रही बाइक ने उन्हें ठोक दिया। इस हादसे में मनोज के सिर, चेहरा और सीने में चोट आई थी। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से पास के जिला अस्पताल गौरला में भर्ती कराया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मनोज की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बिलासपुर रिफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान आज सुबह अस्पताल में उनकी मौत हो गई। 

2018 में डॉ. रमन सिंह ने किया था भूमि पूजन 

लगातार हो रहे सड़क हादसों को लेकर आम लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा है। स्थानीय लोग लगातार यहां बायपास बनाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए बाकायदा उन्होंने कई बार आंदोलन भी किया है। बातचीत के दौरान लोगों ने बताया कि, 2018 में जब भाजपा सरकार थी तो तब के तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बायपास के लिए भूमिपूजन भी किया गया था। लेकिन जैसे ही सरकार बदली तो बायपास निर्माण का काम बंद हो गया। हमनें कई बार प्रसाशन को ज्ञापन भी सौंपा लेकिन जिम्मेदार अधिकारी जैसे गहरी नींद में सोए हैं। वहीं लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।