गणेश मिश्रा-बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में ट्रेलर ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है, वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, नैमेड थाना क्षेत्र के अन्तर्गत, बीजापुर-नैमेड नेशनल हाईवे में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रेलर ने पिकअप को टक्कर मार दी। जिसमें 11 लोग सवार थे, सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बीजापुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

क्रॉस फायरिंग में STF जवान के भाई की मौत 

मंगलवार को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के बोड़गा में हुई बोड़गा के जंगलों में नक्सली सुरंग और स्मारक ध्वस्त करने के बाद लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था। क्रॉस फायरिंग की जद में आने से युवक को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। मृतक रमेश ओयाम STF जवान का भाई था। जिसके बाद परिजन शव लेकर भैरमगढ़ पहुंचे।

परिजनों को मिलेगी सहायता- आईजी 

बातचीत के दौरान आईजी ने कहा कि, मृतक के परिजनों को पुनर्वास नीति के तहत सभी प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। पंचनामा और पोस्टमार्टम की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।