कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस चौकी में बवाल मच गया था। पुलिस चौकी के अंदर घुसकर इन आरोपियों ने पुलिस कर्मियों से झूमाझटकी की और हाथापाई की थी। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से मारपीट करने वाले सभी 12 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कटघोरा थाना क्षेत्र के जड़गा चौकी में मंगलवार को कच्ची महुआ शराब पकड़े जाने पर सरपंच पति समेत बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने चौकी में जमकर हंगामा किया था। इन आरोपियों ने चौकी के भीतर घुसकर चौकी प्रभारी समेत पुलिस कर्मियों से मारपीट और तोड़फोड़ की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें 8 पुरुष और 4 महिलाएं हैं, सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

कच्ची शराब पकड़े जाने पर किया हंगामा 

कच्ची महुआ शराब पकड़ने से नाराज ग्रामीणों ने किया पुलिस चौकी का घेराव किया था। क्षेत्र में कच्ची महुआ शराब बनाने का अबैध कारोबार चलाया जा रहा है। हालांकि इस घटना के बाद सरपंच पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ जांच शूरू कर दी गई है। इस वारदात का वीडियो भी सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 
चौकी कार्यालय में धावा बोला...

ग्राम जटगा के सरपंच पति नारायण सिंह और ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए चौकी कार्यालय में धावा बोला। कार्यालय में मौजूद चौकी प्रभारी मंगतू राम मरकाम समेत पुलिस स्टॉफ के साथ मारपीट और झूमाझटकी की घटना को अंजाम दिया गया। साथ ही चौकी के अंदर तोड़फोड़ भी की। इस घटना में कुछ पुलिस कर्मियों मामूली चोट भी आई है। घटना का वीडियो चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।