संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने सोमवार को कवर्धा जिले के लालपुर कला गांव पहुंचे। जहां मृतक साधराम यादव की पत्नी और परिजनों से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की। इस दौरान डिप्टी सीएम से परिजनों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

दो दिन पूर्व साधराम यादव की कुछ युवकों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद आज डिप्टी सीएम विजय शर्मा मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे। परिजनों ने डिप्टी सीएम से मृतक के परिजनों ने घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आर्थिक मुआवजा देने की मांग की। इस पर उप मुख्यमंत्री शर्मा ने परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मृतक की पत्नी को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी।

दो दिन पूर्व पांच युवकों ने कर दी थी हत्या 

आपको बता दे, शनिवार की रात साधराम यादव गौ शाला से घर लौट रहे थे। इस दौरान लालपुर कला गांव के नर्सरी के पास 5 युवकों ने धारदार हथियार से गला रेत कर उनकी हत्या कर दी थी। जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आस-पास पता किया तो लालपुर नर्सरी के पास खून से लथपथ हालात में साधराम की लाश मिली थी। इस मामले में एक नाबालिग सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुर के सेंट्रल जेल में बंद कैदी की मौत 

केंद्रीय जेल बिलासपुर 

बिलासपुर जिले के सेंट्रल जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है. इलाज के दौरान कैदी की सिम्स में मौत हो गई है, परिजनों ने पुलिस प्रताड़ना का आरोप लगाया है. बीते 18 तारीख को सीपत पुलिस ने अवैध शराब के आरोप में श्रवण ताम्रे को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. पुलिस ने बताया कि, रविवार की रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी और इलाज के दौरान कैदी की मौत हो गई.