आकाश पवार- पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रारोड- अनूपपुर रेल रूट पर वेंकटनगर स्टेशन के पास बिलासपुर- इंदौर नर्मदा एक्सप्रेस में बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, नर्मदा एक्सप्रेस की इंजन से एक भैंस टकरा गई। जिससे मौके पर ही भैंस की मौत हो गई। लोगों की मदद से भैंस के शव को ट्रेक से हटाया गया। बताया जा रहा है कि, ट्रेन में हजारों की संख्या में यात्री मौजूद थे। इस हादसे के बाद ट्रेन आधे घंटे तक वेंकटनगर स्टेशन में खड़ी रही। रेलकर्मियों ने सुरक्षा जांच करने के बाद ट्रेन को रवानगी के लिए हरी झंडी दे दी। 

स्कॉर्पियों ने तीन युवक को मारी ठोकर, तीनों की हुई मौत

इधर बलौदाबाजार में बाइक सवार तीन युवक को स्कॉर्पियों ने ठोकर मार दी है। इस हादसे में तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। तीनों अंबिकापुर में एक शादी अंटेड करने के लिए भाटापारा रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी बीच यह सड़क हादसा हो गया। तीनों बलौदाबाजार के नयापार में रहने वाले थे। बता दें, मृतक तीनों युवक बलौदाबाजार से अंबिकापुर के लिए निकले थे। लेकिन बीच रास्ते में ही कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से तीनों अपनी जान नहीं बचा सके। इस हादसे के बाद कार चालक घटनास्थल पर एक मिनट भी नहीं रुका और वहां से भाग निकला। 

तेज रफ्तार कार का कहर 

ग्राम खमरिया और ग्राम अर्जुनी के बीच हुए तेज रफ्तार स्कॉर्पियों SUV- CG04 ने 5218 बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस अब कार चालक की तलाश में जुटी हुई है। स्कॉर्पियों SUV- CG04, इस नंबर के जरिए पुलिस की टीम कार चालक का जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। 

आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि, तीन  युवक ट्रेन पकड़ने के लिए भाटापार रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी बीच अर्जुनी भाटा के पास सड़क हादसा हो गया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी की कार स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है। आगे की कार्रवाई करते हुए वाहन चालक को खोजने में लगे हुए हैं।