रविकांत सिंह राजपूत-मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ मनेन्द्रगढ़ जिले के खड़गवां स्थित चनवारीडांड मां महामाया मंदिर दर्शन करने पहुंचे। जहां विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना कर माता का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर बीजेपी कार्यक्रताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। मंदिर प्रांगण में केक काटकर जन्मदिन मनाया। लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। 

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का काफिल खड़गवां सामुदायिक भवन पहुंचा। जब घड़ी का काटा 12 पर पहुंचा, वैसे ही खड़गवां की जनता मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का भव्य स्वागत की, तो वही भाजपाइयों ने लड्डुओं से तौलकर केक कटवाया। इसके बाद खड़गवां अस्पताल के बीएमओ कुजूर समेत पूरा स्टाफ गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

जन्मदिन पर मरीजों को बांटे कंबल, ब्रेड 

प्रोटोकाल के तहत स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने बड़ाबाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बल्ड डोनेट कर रहे लोगों से मुलाकात की। मरीजों से उनका हाल- चाल जाना। इसके बाद वार्ड में मरीजों को कंबल, ब्रेड, फल का वितरण कर उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर हल्दीबाड़ी के व्यापारी ने यातायात चौक में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को लड्डुओं से तोलकर जन्मदिन की बधाई दी। कहीं लड्डूंओं से तोला जा रहा है तो कही केक काटकर मिठाईयां बांटी जा रही है। 

इसे भी पढ़ें...पोषण को लेकर कॉलेज में चलाया गया जागरूता अभियान

जन्मदिन की बधाई देने सुबह से पहुंचा रहे बीजेपी कार्यकर्ता

बताया जा रहा है कि, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के रतनपुर मनोरम निवास में बीजेपी कार्यकर्ताओं, ग्रामीणों अधिकारी, कर्मचारी सुबह से ही जन्मदिन की बधाई देने पहुंचा रहे है। यह सिलसिला 30 सितम्बर की रात से ही शुरू हो गया था। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने मंच से सभी को धन्यवाद और आभार व्यक्त किए।