रायपुर- बस्तर और महाराष्ट्र में लगातार नक्सल मोर्चे पर मिल रही एक के बाद एक कामयाबी के बीच मोहला, मानपुर, अंबागढ़ चौकी जिले से सटे महाराष्ट्र के गढचिरौली में एंटी नक्सल यूनिट को आज फिर से एक और बड़ी सफलता मिली है। पीडिया के जंगलों में मुठभेड़ के बाद हकीकत की पड़ताल के लिए हमारे सहयोगी चैनल INH 24 की टीम मुठभेड़ की सच्चाई जानने के लिए ग्राउंड जीरो पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने इसे फेक बताया है। संदिग्ध अवस्था में घायल और फिर मौत होने के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर सुरजपुर के मानपुर से कोरिया के पटना थाने पहुंचे। थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया।

मारे गए 3 बड़े नक्सली : मोहला-मानपुर से सटे महाराष्ट्र बार्डर में हुई भीषण मुठभेड़ : गढ़चिरौली एंटी नक्सल यूनिट C 60 और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है। नक्सल सेल से मिली जानकारी के अनुसार पेरमिली दलम के तीन खूंखार नक्सलियों को आज मुठभेड़ में मार गिराया गया है। मौके से मृत नक्सलियों के शव और हथियार बरामद किया गया है। दो अन्य माओवादीयों के शव के साथ साथ हार्डकोर डीवीसी का शव भी बरामद किया गया है। 

पीडिया मुठभेड़ की पड़ताल : ग्राउंड जीरो पर बिलखती मिलीं महिलाएं, युवक को लगी हैं तीन गोलियां, उसे इलाज की जरूरत : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में 10 मई को पीडिया के जंगलों में तकरीबन 12 घंटे तक चले मुठभेड़ के बाद जवानों ने 12 नक्सलियों को मार गिराने में सफलता हासिल की थी। घटनास्थल से हथियार समेत 12 शव भी बरामद किए गए थे। इस मुठभेड़ के बाद हकीकत की पड़ताल के लिए हमारे सहयोगी चैनल INH 24 की टीम मुठभेड़ की सच्चाई जानने के लिए ग्राउंड जीरो पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने इसे फेक बताया है। 

शव रखकर प्रदर्शन : बारात में महीने भर पहले हुआ था घायल, अब हो गई मौत.. हंगामे के बाद मामला दर्ज : संदिग्ध अवस्था में घायल और फिर मौत होने के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर सुरजपुर के मानपुर से कोरिया के पटना थाने पहुंचे। थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि, मौत के पीछे जो भी आरोपी हैं उन पर कार्रवाई हो। मामले में एफआईआर दर्ज हो। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना खत्म कर शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजन राजी हुए। पुलिस अब मामला दर्ज कर रही है और अब हर एंगल से जांच करने की बात कही है।

CBSE Result 2024 : सीएम साय ने ट्वीट कर लिखा- कोशिश करने वालों की हार नहीं होती...सफलता एक दिन कदम चूमेगी : केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। 10वीं और 12वीं का रिजल्ट आते ही कुछ छात्र सफल हुए और कुछ का मन के मुताबिक परिणाम नहीं रहा। ऐसे में उन्हें हिम्मत देने के लिए सीएम विष्णुदेव साय ने ट्वीट कर कहा कि, जिनका परीक्षा परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा, वे निराश न हो, कोशिश करते रहें, सफलता एक दिन जरूर कदम चूमेगी। 

Suicide : प्रेमिका ने भागने से किया मना तो प्रेमी ने लगाई फांसी, अपने ही मोबाइल से बनाया LIVE वीडियो : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले मेें प्रेम प्रसंग के चलते एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग भी ऑन रखी थी।  इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला जय नगर थाना क्षेत्र का है।