रायपुर- सीएम विष्णुदेव साय डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर जयंती समारोह में शामिल होने के लिए अंबेडकर चौक पहुंचे हैं। उनके साथ रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा समेत भाजपा प्रतिनिधि मौजूद है। कार्यक्रम के दौरान उद्बोधन देते हुए सीएम साय ने सभी को आंबडेकर जयंती की बधाई दी है। 

एक समान जीने का मौका मिलता है 

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, हम सभी लोग बाबा की जयंती मनाने के लिए एकत्रित हुए है। इसलिए बाबा साहब को पुष्पांजलि अर्पित करते हैं। बाबा साहब ने सविधान की रचना की है। जिसके चलते सभी को एक समान जीने का अधिकार मिलता है। 

मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि, पीएम मोदी ने डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर का सम्मान बढ़ाने का काम किया है।  इसके लिए मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए। साथ ही कहा कि, पुणे-मुंबई-दिल्ली में उनकी समाधी बनी है। इस विकास के लिए मोदी जी ने कार्य किया है। 

मझे आप लोगों के बीच कुछ देर रुकना था...लेकिन...

प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए सीएम साय ने कहा कि, मझे आप लोगों के बीच कुछ देर और रहने की इच्छा थी। लेकिन अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस है। हमने 2024 का संकल्प पत्र जारी किया है। जिसको लेकर प्रेसवार्ता करना अनिवार्य है। इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी मुझे जाना है। आज वे छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 

मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं 

जनता को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि, आज आप लोगों ने हमारा सम्मान किया, इसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। समिति की तरफ से मांगे आई हुई है। इस पर हमारी सरकार विचार करेगी, समाज के बीच में जो भी अवसर होगा, उसको हमारी सरकार पूरा करेगी।