Logo
नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए जगह-जगह मौत का सामान बिछा रखा है। वहीं भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत बेलचर पगडण्डी रास्ते पर जवानों ने 5 किलो का आईईडी बरामद किया है। पढ़िए पूरी खबर...

गणेश मिश्रा-बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में लगातार सुरक्षाबलों का एंटी नक्सल ऑपरेशन जारी है। इस दौरान डीआरजी और बीडीएस बीजापुर की संयुक्त टीम ने भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत बेलचर पगडण्डी रास्ते पर 5 किलो का आईईडी बरामद किया है। नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए जगह-जगह मौत का सामान बिछा रखा है। वहीं भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत बेलचर पगडण्डी रास्ते पर जवानों ने 5 किलो का आईईडी बरामद किया है। नक्सलियों ने प्रेशर स्वीच से कुकर में आईईडी प्लांट कर रखा था, जिसे सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज कर दिया। 

IED BLAST

नक्सलियों ने किया बंद का ऐलान, फोर्स अलर्ट 

वहीं नक्सलियों ने 22 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया था। बंद का असर छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में देखने को मिला है। परलकोट क्षेत्र में बसों के पहिए थम गए हैं, जिससे यात्री परेशान हैं। वहीं बस और टैक्सी बंद होने से स्कूल-कॉलेज के छात्रों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

बता दें कि, झारखंड आंदोलन पर हो रहे दमन अभियान के विरोध में नक्सलियों ने आज भारत बंद का आह्वान किया था। इसी के चलते नक्सलियों ने एक दिन पहले बसों में आगजनी भी की थी। इस बंद को लेकर सुरक्षाबल भी अलर्ट मोड पर हैं। फोर्स संवेदनशील इलाकों जैसे बस्तर के सुकमा, दंतेवाड़ा, बीजापुर, कांकेर, नारायणपुर के अंदरुनी इलाकों में सर्च अभियान चला रही है।

CH Govt hbm ad
5379487