Logo
महासमुंद जिले में एक खड़े ट्रक पर भीषण आग लग गई। चालक ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल दल ने आग पर काबू पाया। 

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पंचर होकर खड़े ट्रक में भीषण आग लग गई। ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना नेशनल हाईवे 53 पिरदा मोड़ की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर ट्रक में धान लोड कर बसना से कांपा राइस मिल ले जा रहा था। इस दौरान ट्रक पंचर हो गया तो वह गाड़ी साइड में खड़ा कर सो गया था। तभी अचानक आग लग गई। चालक ने अफरा-तफरी में कूदकर अपनी जान बचाई। इस आगजनी में ट्रक के सामने का हिस्सा और लगभग 100 कट्टा धान जलकर खाक हो गया। वहीं सूचना मिलने पर तुमगांव, पटेवा पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन अब तक आगजनी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

टायर गोदाम में लगी भीषण आग 
वहीं 13 जनवरी, शनिवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के टायर गोदाम में भीषण आग लग गई। आगजनी से इलाके में हड़कंप मचा गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना रूद्री थाना क्षेत्र की है। 

गोदाम में रखे पुराने टायर जलकर राख

दरअसल, शनिवार सुबह टायर गोदाम में भीषण आग लगने से गोदाम में रखे पुराने टायर जलकर राख हो गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

5379487