रायपुर- पुराने किसी विवाद के चलते दो बदमाशों ने एक युवक पर नारियल छिलने वाले औजार से जोरदार हमला कर दिया है। जिसके बाद घायल युवक को तुंरत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

बता दें, एफआईआर दर्ज करवाई गई तो पता चला कि, मृतक सेल्स टैक्स ऑफिस में चपरासी का काम करता है। हर रोज की तरह वो अपने ऑफिस जाने के लिए रामसागरपारा इलाके के घोड़ा मिल के पास खड़ा था। तभी वहां पर दो बदमाश मुकेश निषाद और उसका नाबालिग दोस्त आया और बहस करते हुए उसपर हमला बोल दिया। 

गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया

दोनों आरोपियों ने प्रकाश नाम के युवक के साथ गाली-गलौज की, जब प्रकाश ने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने हाथापाई भी करना शुरू कर दिया था। इसी बीच मुकेश ने नारियल छिलने वाली नुकीली चीज से युवक पर हमला किया, जिसके कारण उसकी गर्दन पूरी तरह से लहूलुहान हो गई है। 

प्रकाश ने हथियार छीनकर जमीन में फेंका...फिर क्या हुआ 

जानकारी के मुताबकि, पीड़ित युवक प्रकाश ने उससे हथियार छीनकर जमीन में फेंक दिया तो आरोपियों ने उस पर मुक्के से वार करना शुरू कर दिया। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ शुरू की और सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।