रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट से पीसीसी चीफ दीपक बैज की टिकट काटकर कवासी लखमा को मैदान में उतारा है। बैज की टिकट काटे जाने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस भाजपा के साथ लड़ने के लिए तैयार नहीं है। ये आपस में ही लड़ कर बरी हो जाएंगे और तब भाजपा के बारे में सोचेंगे। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की पूरी 11 सीटें आयेगी।

उन्होंने आगे कहा कि, कवासी लखमा को टिकट दिए जाने से क्या बीजेपी को नुकसान हो सकता हैं। बस्तर के लिए कांग्रेस में गंभीरता ही नहीं है और ना ही उनके सरकार में गंभीरता रही है। बस्तर में रही विभिन्न समस्याओं के लिए गंभीर नहीं रही है। नक्सलवाद जो बस्तर में है उसके लिए भी गंभीरता नहीं है। बस्तर में जो सामाजिक परिस्थितियों है उसे पर भी सरकार गंभीर नहीं है।

कांग्रेस संख्या नहीं जुटा पाती 
 
बस्तर में बीजेपी के होने जा रहें शक्ति प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस के बयान पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस संख्या जुटा नहीं पाते हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी में कार्यकर्ता समर्पित है और उसमें सरकारी पैसे की क्या बात है आचार संहिता लगी हुई है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं में समर्पित भावना जो है वही इन सभी बड़े कार्यक्रमों के लिए के लिए बीजेपी की पूंजी है। कांग्रेस में यह स्थित नहीं है इसलिए उन्हें परेशानी होती है। इन्होंने जो टिकट जारी किया है उनमें भी क्या कोई बदलाव की स्थिति हैं क्या ये देखने वाली हैं।