कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की जमानत याचिका दूसरी बार खारिज हो गई। बुधवार को इसे लेकर बलौदाबाजार प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट के समक्ष याचिका लगी थी। अब विधायक देवेंद्र यादव हाईकोर्ट का रूख करेंगे। 

बता दें कि, 10 जून को बलौदाबाजार में हुई हिंसा और आगजनी मामले में 17 अगस्त से विधायक देवेंद्र यादव जेल में बंद हैं। मामले में मंगलवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने उनकी रिमांड अवधि 30 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है। वहीं बुधवार को एक बार फिर से वकील देवेंद्र यादव की जमानत अर्जी लगाई गई, जिसकी सुनवाई हुई। 

इसे भी पढ़ें : लोहारीडीह कांड : गृहमंत्री ने गांव में डाला डेरा, मृतक परिवार को मुआवजे का ऐलान, एएसपी सस्पेंड

30 सितंबर तक बढ़ी रिमांड 

बता दें कि, विधायक देवेंद्र यादव की कल मंगलवार 17 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बलौदाबाजार के सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई। पुलिस ने देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड बढ़ाने की मांग की थी, जिस पर कोर्ट ने उनकी रिमांड 30 सितंबर तक बढ़ा दी है।  

इसे भी पढ़ें : मां लिंगेश्वरी मंदिर गुफा का द्वार खुला : साल में एक दिन खुलता है मंदिर, संतान की कामना से आते हैं भक्त

जिला सत्र न्‍यायालय में हुई सुनवाई

वहीं देवेंद्र यादव के वकील ने कहा कि, पुलिस के ने 30 तारीख तक रिमांड बढ़ाने की मांग की थी, जिस पर हमने आपत्ति जताई। लंबी बहस के बाद सीजेएम  कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए देवेंद्र यादव की रिमांड को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया है। हमने जिला सत्र न्‍यायालय में बेल के लिए आवेदन किया है। उसकी सुनवाई 18 सितंबर को हुई।