Logo
बलौदाबाजार जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल एवं ब्लैकमेलिंग मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। सिटी कोतवाली के तत्कालीन टीआई के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। उनकी अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है।

कुश अग्रवाल/ बलौदाबाजार। बलौदाबाजार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 माह पूर्व बहु चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस निरीक्षक स्तर के अधिकारी की संलिप्तता सामने आई है। सिटी कोतवाली में पदस्थ तत्कालीन थाना प्रभारी अमित तिवारी के खिलाफ उसी के थाने में अपराध दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि, पुलिस वालों के इस मामले की संलिप्तता की खबरें चर्चा में जरूर थीं, लेकिन अब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ एवं जांच के बाद निरीक्षक अमित तिवारी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और अवैध वसूली का मामला दर्ज हो गया है। तिवारी पर अपराध क्रमांक 260/2024 में जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। पूरा मामला बलोदा बाजार से बहुचर्चित हनी ट्रेप, ब्लैकमेलिंग, सेक्स स्कैंडल से जुड़ा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें...बलौदाबाजार सेक्स स्कैंडल : पुलिस महकमे तक पहुंची जांच की आंच, प्रधान आरक्षक गिरफ्तार 

जांच में अब इसके तार पुलिस अधिकारी के ऊपर भी जुड़ चुके हैं। अपराध दर्ज होने के बाद निरीक्षक अमित तिवारी ने बलौदाबाजार सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे माननीय मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया। माननीय न्यायाधीश का कहना है कि, मामला संजीदा है और पैसे लेने की हिस्सेदारी में अधिकारी का भी नाम इसमें शामिल है, इसलिए यह जमानत याचिका खारिज की जाती है।

वकील, पत्रकार, नेता, महिला दलाल की हुई है गिरफ्तारी  

बता दे कि, पूर्व में भी इस मामले में 8 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिसमें महिला दलाल, नेता, वकील और पत्रकार शामिल हैं। इनमें से अधिकतर जमानत से बाहर आ चुके हैं वहीं कुछ अभी भी जेल में बंद हैं।

5379487