बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सीआरपीएफ जवान ने ड्यूटी में तैनात वर्दीधारी सिपाही को थप्पड़ मार दिया। फिर झूमाझटकी करते हुए मारपीट की। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के बाद धक्कामुक्की करता दिख रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चपोरा में युवक सड़क हादसे में घायल युवक को इतवार सिंह को अस्पताल लेकर जा रहा था। तभी 112 पर तैनात के आरक्षक ने उसे रोक लिया। पुलिसकर्मी ने दबंगई दिखाते हुए पहले सीआरपीएफ जवान से मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने सीआरपीएफ जवान इतवार सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और वर्दीधारी पुलिस जवान से मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दबंगई दिखा रहे जवान के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। 

सिटिजन पोर्टल में नहीं है कोई डिटेल 

वहीं किसी ने आरक्षक और सीआरपीएफ जवान के बीच हुई मारपीट का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने पर आरक्षक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में कर दी। जिस पर पुलिस ने जांच के बिना ही आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। खास बात यह है कि, पुलिस ने सिटिजन पोर्टल में ऑनलाइन FIR दर्ज की है, लेकिन उसमें घटना का डिटेल ही नहीं है। न तो प्रार्थी का नाम है और न ही आरोपी का जिक्र है। हालांकि, पुलिस ने इसे तकनीकी त्रुटि बताया है।