बिलासपुर। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सीबीआई की टीम ने छापा मारा है। CGPSC घोटाला मामले में CBI कार्रवाई कर रही है। टीम ने रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और भिलाई समेत कई शहरों में दबिश दी है। इसी कड़ी में बिलासपुर में कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के घर पर CBI ने छापा मारा है। CBI की 5-10 सदस्यीय टीम यदुनंदन नगर स्थित राजेंद्र शुक्ला के पुराने आवास पर पहुंची है। 

उल्लेखनीय है कि, PSC में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार की घटनाएं सामने आई हैं। इस मामले में कई नेताओं और अधिकारियों के रिश्तेदारों की भर्ती सभी नियमों को दरकिनार करके की गई है। राज्य सरकार ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच CBI को सौंपा है। 

CBI की टीम

राजेंद्र शुक्ला का बेटा बना है डिप्टी कलेक्टर

वहीं इस मामले में राजेंद्र शुक्ला के बेटे स्वर्णिम शुक्ला का नाम भी सामने आया है। स्वर्णिम शुक्ला वर्तमान में डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। मामले की जांच के दौरान CBI ने स्वर्णिम शुक्ला को लेकर भी सवाल उठाए थे। फिलहाल CBI की टीम हाईटेक बस स्टैंड के पास स्थित नए मकान में भी पहुंची है। टीम ने घर के कई हिस्सों की जांच की और जरूरी दस्तावेज खंगाले। PSC फर्जीवाड़े के मामले में टीम लगातार जांच कर रही है और संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है।