रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता पीएम मोदी पर लगातार विवादित टिप्पणी कर रहे हैं। इस पर भाजपा आक्रोशित हो गई है। पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी देने को लेकर बीजेपी ने चरणदास महंत और कवासी लखमा के बीच तुलना करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- बदतमीजी की सीमा पार करते हुए कांग्रेसी। 

कांग्रेस के संस्कार और संस्कृति में है बदतमीजी: BJP
इस पोस्ट में सबसे पहले कुछ कुत्तों को दर्शाते हुए कहा गया है कि, कहावत है ना, कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं हो सकती,  कुछ इसी तरह के हालात कांग्रेसी खेमों में दिख रहे हैं। लोगों ने इन्हे विधायक सांसद बनाया, मंत्री बने, लेकिन ये सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। फिलहाल, महंत और लखमा के बीच ज्यादा बदतमीज कौन है…इसे लेकर जोर आजमाइश शुरू हो गई है। वैसे तो ये सब कांग्रेस के संस्कार और संस्कृति ही हैं। 

देखें बीजेपी का ट्वीटर पर पोस्ट किया गया वीडियो- 

दरअसल, पहले चरणदास महंत ने पीएम मोदी पर मुड़ (सिर) फोड़ने वाला विवादित बयान दिया था। इसके बाद अब पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी विवादित बयान देते हुए गोंडी भाषा में कहा- कवासी जीतेगा, मोदी मरेगा… इस विवादित बयान के बाद बीजेपी ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही कांग्रेस को लगातार निशाने में ले रही है।प्रधानमंत्री पर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार दूसरी बार विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए जमकर हमला बोला है।