रायपुर- लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने से पहले एक बार फिर परिवारवाद का मुद्दा उठने लगा है। भाजपा और कांग्रेस के बीच परिवारवाद पर कार्टून अटैक होने लगा है। दरअसल, कुछ समय पहले कांग्रेस ने भाजपा के लिए कहा था कि, इनका तो परिवार ही नहीं, ये क्या जाने परिवार का प्यार, जिसके बाद पूरा भारत पीएम मोदी के सपोर्ट में आकर बोलने लगा कि, हम हैं 'मोदी का परिवार'  इन सब के बीच बीजेपी ने वीडियो जारी कर राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। 

बता दें, भाजपा के निशाने पर राहुल गांधी से लेकर लालू यादव, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए भाजपा ने ट्वीट भी किया है। जिसमें लिखा गया है कि, देश के उज्जवल भविष्य के लिए, जनता फिर से मोदी सरकार चुनेगी। 

विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का सपना 

छत्तीसगढ़ के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए खुशखबरी है। भाजपा ने X पर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि, बहुत जल्द विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ होने वाला है। इसके साथ ही 193 पीएम श्री स्कूल की सौगात मिलने वाली है। 

शैक्षणिक गुणवत्ता में वृद्धि होगी 

बता दें, पीएम श्री स्कूल योजना के जरिए छत्तीसगढ़ के बच्चों की शैक्षणिक गुणवत्ता में में वृद्धि करने का प्रयास भाजपा सरकार कर रही है। ताकि आने वाले समय में हमारे बच्चों का भविष्य पहले से बेहतर दिशा में जा सके। इस योजना के माधय्म से हर बच्चे को आधुनिक शिक्षा दी जाएगी।