रविकांत सिंह राजपूत-मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ मनेन्द्रगढ़ जिले की जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष के खिलाफ की शिकायत दर्ज की है। जनपद अध्यक्ष राजकुमारी बैगा ने भाजपा नेता राकेश बर्मन पर मानिसिक रूप से प्रताड़ित और गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं जनपद अध्यक्ष न्याय की गुहार लगा रही है।

दरअसल यह पूरा मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के भरतपुर जनपद पंचायत की अध्यक्ष राजकुमारी बैगा ने भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष नेता राकेश बर्मन पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ गाली गलौज कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का लिखित में शिकायत दर्ज की है। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए भी अभी तक आदिवासी महिला जनप्रतिनिधि के शिकायत के बाद भी इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। 

नहीं हुई कोई कार्रवाई 

जनपद अध्यक्ष की प्रतिनिधि के शिकायत के बाद भी इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। वहीं थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि शिकायत पर जांच जारी है। उन्होंने कहा की  जनपद अध्यक्ष ने भाजपा नेता के खिलाफ किसी भी तरह के कोई सबूत पेश नहीं किया है। इस मामले में जांच के बाद ही नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।  

इसे भी पढ़ें...राहुल गांधी पर केस दर्ज : रायपुर के बाद बिलासपुर में भी FIR

भाजपा नेता ने आरोपों से किया इनकार 

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष राकेश बर्मन ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को पूरी तरह निराधार बताते हुए राजनीतिक छवि धूमिल करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैंने क्षेत्र के लोगों को राशन कम मिलने की बात को लेकर जनपद अध्यक्ष को दीदी संबोधित करके राशन न मिलने की समस्या से अवगत कराया था। जिस पर जनपद अध्यक्ष ने जवाब देते हुए कहा की तुम कब से इतने बड़े नेता बन गए हो की शिकायत मेरे पास न आकर तुम्हारे पास आ रही है।राकेश बर्मन का कहना है कि किसी के कहने पर जनपद अध्यक्ष ने झूठी शिकायत की है। मैं हमेशा से राजकुमारी बैगा को दीदी कहता हूं। मैंने खुद थाने में आवेदन देकर पूरे मामले की जांच के लिए कहा है।