Logo
Satta Bazar: छत्तीसगढ़ में सट्टे का कारोबार जमकर फल-फूल रहा है। सट्टे का कारोबार इतना ज्यादा बढ़ गया है कि गृहमंत्री विजय शर्मा ने जुआ-सट्टा पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं।

Satta Bazar: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सट्टा खिलाने वाले ने बवाल मचा दिया। बुधवार को सटोरिया ने पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली। पुलिस ने तोरवा थाना क्षेत्र में रहने वाले सटोरिए को जैसे ही पकड़ा तो सटोरिया बोला-हां मैं सट्टा खिलाता हूं। पुलिस को रोज 5000 रुपए देता हूं। पुलिसवाले रोज पैसे लेने आते हैं। मुझे पकड़कर क्या करोगे। दम है तो सट्टा किंग को पकड़कर दिखाओ...। 

जानकारी के मुताबिक, शंकरनगर-बापू नगर क्षेत्र में सट्टा का अवैध कारोबार वर्षों से चल रहा है। कई बार लोगों ने तोरवा पुलिस से इसकी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। बुधवार को सिविल लाइन CSP और IPS उमेश गुप्ता अचानक दबिश देने पहुंचे तो दिव्यांग सटोरिया संतोष बजाज भागने लगा। पुलिस ने उसे दौड़कर पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें: Satta King: जम्मू-कश्मीर में किसकी बनेगी सरकार, किसे मिलेंगी कितनी सीटें? सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

सटोरिए का ड्रॉमा 
पुलिस ने जैसे ही सटोरिया संतोष को पकड़ा तो वह गुस्सा गया। उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सटोरिया पुलिस पर अवैध वसूली का गंभीर आरोप लगाने लगा। सटोरिया सहीं नहीं रुका, उसने पुलिस को सुसाइड करने की धमकी भी दे डाली। पुलिस ने रोका तो सटोरिया अपने गमछा से गला कसने लगा। 

देखते ही देखते जमा हो गई भीड़ 
पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा तो सटोरिया बिफर गया। तोरवा पुलिस पर आक्रामक हो गया। रेलवे ट्रैक की ओर भागने की कोशिश करने लगा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ भी जुट गई। बल का प्रयोग करते हुए पुलिस सटोरिए को तोरवा थाने ले गई।

इसे भी पढ़ें: Satta KING का Exit Poll कितना सटीक: फलोदी और मुंबई सट्टा बाजार के आंकड़े कितने सच निकले? जानिए

रोज पुलिस को 5000 देता हूं 
दिव्यांग सट्टेबाज ने IPS अफसर उमेश गुप्ता के सामने पुलिस की पोल खोलते हुए खुली चुनौती दे डाली। सट्टेबाज संतोश ने कहा कि मैं सट्टा खिलाता हूं। रोज पुलिस को 5000 रुपए देता हूं। सिपाही खुद रोज हिस्सा लेने आता है, रेलवे क्षेत्र में अकेला नहीं हूं। मुझे पकड़कर क्या कर लोगे। मैं पैर से दिव्यांग हूं। दो दिन में छूट जाऊंगा फिर आकर बताता हूं। हिम्मत है तो उसे पकड़कर दिखाओ जो बुधवारी बाजार का सट्टा किंग है।

सटोरिया ने खोल दी पुलिस की पोल
बता दें कि पिछले दिनों गृहमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने पुलिस अफसरों की बैठक बुलाई थी। बैठक में जुआ-सट्टा पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और सट्टेबाजों पर कार्रवाई करने का अभियान शुरू किया। सूत्रों के मुताबिक, सिविल लाइन, सिटी कोतवाली, तारबाहर, सरकंडा, सिरगिट्टी सहित सभी इलाकों में सट्टेबाज सक्रिय हैं। सूत्र कहते हैं कि टीआई से लेकर पुलिसकर्मियों और अफसर तक उनकी सेटिंग है। बुधवार को सटोरिया संतोष बजाज ने पुलिस की पोल खोल दी। 

5379487