रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने नामांकन रैली निकाली। जहां उनकी रैली राजधानी के विभिन्न मार्गों से होते हुए गुजरी। इस रैली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, विधायक अजय चंद्राकर समेत कई दिग्गज नेता और हज़ारों बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए। वहीं सीएम विष्णुदेव साय सीधे रायपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे। रैली के जरिये बीजेपी का बड़ा शक्ति प्रदर्शन राजधानी की सड़कों में देखने को मिला। 

रैली के बाद सभा को संबोधित करते हुए मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, रायपुर शहर की जनता का आभार। आपके प्यार,आशीर्वाद और स्नेह को मैं भूल नहीं सकता। रायपुर से PM मोदी तक संदेश जाना चाहिए कि, हम छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें जीत रहे हैं। विधानसभा में मुझे जैसे रिकॉर्ड जीत मिली थी, लोकसभा में भी आपको वैसे ही रिकॉर्ड बनाना है। 

विक्टरी साइन दिखाते भाजपाई

डिप्टी सीएम शर्मा बोले- रिकार्ड मतों से जिताकर तीसरी बार बनाएं मोदी जी को पीएम 

बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, आज बृजमोहन जी की ऐतिहासिक नामांकन रैली हुई है।आपको मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाना है और बृजमोहन जी को रिकॉर्ड मतों से जिताना है। पीएम मोदी का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। पीएम मोदी ने कहा है कि, यह विकास कार्यों का ट्रेलर है अभी पूरी फ़िल्म देखना बाकी है। हम सबको पूरी फ़िल्म देखना है।

डिप्टी सीएम साव बोले- रायपुर के नामांकन रैली में आज धमाल हुआ

वहीं डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, आज रायपुर के नामांकन रैली में धमाल हुआ है। आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा। रायपुर को रिकॉर्ड बनाने का अवसर मिला है। बृजमोहन जी को रिकॉर्ड मतों से जीताकर एक नया इतिहास बनाना है।