दुर्ग। दुर्ग जिले में हुए सड़क हादसे में भाई-बहन और भांजी की मौत हो गई। सीमेंट से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में 2 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा सीएम मेडिकल कॉलेज रोड पर मांडले ढाबे के पास हुआ। 

हादसे के बाद मां रोती-बिलखती हुई कहने लगी कि, मेरे इकलौते बेटे को कुचलकर मार डाला। मेरे परिवार को उजाड़ दिया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस-प्रशासन की समझाइश के बाद लोग शांत हुए। इसके बाद ट्रक के नीचे से शवों को बाहर निकाला गया और आरोपी ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया। 

रोती-बिलखती मां

घर की तरफ जा रहे थे मृतक 

मृतक राजेश साहू (32) अपनी बहन ऋतु साहू (28) और भांजी जया (12) के साथ मंदिर से वापस घर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। मृतक राजेश साहू मजदूर था। उसकी पत्नी प्रियंका और दो बच्चे हैं। बहन ऋतु साहू का ससुराल पव्वारा में है। उसका पति पेंटर है। 

ड्राइवर की लापरवाही ने ली जान 

परिजनों का कहना है कि, ट्रक ड्राइवर की लापरवाही ने इन सबकी जान ले ली। सड़क पर भारी वाहन तेज रफ्तार में चलते हैं जिसकी वजह से ऐसे हादसे हो जाते हैं। घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्कजाम कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें : बाबू निकला बादशाह : भ्रष्टाचार कर बना लिया करोड़ों का साम्राज्य, अनगिनत संपत्तियों का है मालिक

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां बिलखती हुई बार-बार यही कहकर रो रही है कि, मेरे इकलौते बेटे को मार डाला अब मैं किसे बेटा कहूंगी। उसकी पत्नी और बच्चों का क्या होगा। मेरी बेटी की भी जान ले ली।