नौशाद अहमद- सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बदमाश ने प्रधान आरक्षक की पत्नी और बच्ची की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। वे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, आदतन बदमाश कुलदीप साहू ने कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख के घर का दरवाजा तोड़कर पत्नी मेहू फैज और 16 साल की बेटी आलिया शेख की निर्मम हत्या कर दी। उसने दोनों पर तलवार और चाकू से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद 5 किलोमीटर दूर नहर के पास खेत में अर्धनंग अवस्था में दोनों के शव बरामद किए गए। 

बदमाश ने पुलिसवालों पर भी किया था हमला 

इससे पहले बदमाश ने कोतवाली के सामने प्रधान आरक्षक तालिब शेख और प्रधान आरक्षक उदय सिंह को कार से कुचलने की कोशिश भी की थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें : अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई : बलौदाबाजार जिले के सूने मकान में सैकड़ों पेटी शराब मिली, एक आरोपी पकड़ा गया

आरक्षक पर फेंका खौलता तेल

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले बदमाश कुलदीप साहू ने सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ घनश्याम सोनवानी पर गर्म तेल फेंक दिया था। घनश्याम सोनवानी की ड्यूटी दुर्गा विसर्जन में लगाई गई थी। अपनी ड्यूटी खत्म कर आरक्षक पास ही के एक दुकान में चाय पी रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर आदतन बदमाश कुलदीप साहू से उसकी बहस हो गई। इसके बाद कुलदीप ने गुस्से में आकर पास ही के होटल के चूल्हे पर कढ़ाई में चढ़े खौलते तेल को आरक्षक पर फेंक दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। वहां मौजूद आरक्षकों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया गया। घटना के बाद आरोपी कुलदीप साहू मौके पर से फरार हो गया।