कुलदीप साहू-नगरी। नगरी विकासखंड के अंतिम छोर के गांव बरबाधा में चोरों ने दुकान के सामने खड़े बाइक को पार कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि, पहले भी उन चोरों ने परिवार को पैसों के लिए धमकाया था और करीब एक साल बाद अब बाइक पार कर लिया है। शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बरबाधा में सोमेश साहू (36), पिता सुरेश साहू का मकान स्कूल पारा चौक में है। जहां पर वे किराना दुकान के साथ ही कृषि केंद्र संचालित करते हैं। छह माह पहले कुछ लोगों ने देर रात सोमेश के परिवार को पैसों को लिए धमकी दी थी। फिर सालभर के बाद देर रात परिजनों को उठाकर उन्हें चाकू दिखाकर पैसे मांगने लगे। पैसा देने से मना करने पर उनके साथ झूमा-झटकी भी हो गई। इस दौरान हमारे चिल्लाने पर चोर अपने हथियार चाकू और तंगिया को वहीं छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद सोमेश साहू ने सिहावा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया और हथियारों को सौंप दिया। 

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद 

इसके बाद 31 जुलाई 2024 को बदमाशों ने एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया। इस बार उन्होंने दुकान के सामने खड़ी मोटरसाइकिल को पार कर लिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुबह सोमेश ने सिहावा थाने में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।