राजा शर्मा-डोंगरगढ़। एक ओर शासन-प्रशासन अपराध कम करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। छत्तीसगढ़ की देव नगरी डोंगरगढ़ में पुलिस ने एक नाबालिग को झांसे में लेकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमाराम गोदारा पिता, ओमप्रकाश गोदारा, उम्र 25 वर्ष का जो निवासी ज्याक थाना सांडवे जिला चुरू राजस्थान का युवक है। वह फौजी बनकर पीड़िता को इंस्टाग्राम के जरिए सेना में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और अपने पास बुलाया। उसके बाद उसने उसे सुखराम के पास बेच दिया। मामला सामने आने पर राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डोंगरगढ़ थाने में मामला दर्ज

डोंगरगढ़ थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि, उसकी नाबालिग बेटी को कोई भगाकर ले गया है। थाना प्रभारी भरत बरेड ने एसडीओपी आशीष कुंजाम को सूचित कर एक टीम बनाकर आरोपी और पीड़िता का नंबर ट्रेस कर तलाश में जुट गई।

आरोपी ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

इधर आरोपी ने लोकल थाने में फोन कर डोंगरगढ़ पुलिस को किडनैपर बता कर गुमराह करने की कोशिश भी की। लेकिन पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इधर पीड़िता का लोकेशन राजस्थान में मिला। वहां पहुंचने पर पुलिस ने आरोपी सुखाराम ठुगेर के कब्जे से पीड़िता को छुड़ाया और आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एसडीपीओ आशीष कुंजाम ने किया मामले का खुलासा

घटना के बाद एसडीपीओ आशीष कुंजाम ने मीडिया में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, मुख्य आरोपी प्रेमाराम गोदारा ने पूछताछ में बताया कि, उसने पीड़िता को इंस्टाग्राम के जरिए  सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर 3,00,000 रुपये में आरोपी सुखाराम को बेच दिया। फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।