रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में अब सियासत गरमाने लगी है। एक ओर जहां नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है, वहीं डिप्टी सीएम साव ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है। उल्लेखनीय है कि, चरणदास महंत ने शक्ती में आज कार्यकर्ताओं के बीच मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मोदी की गारंटी तो दस साल से फेल हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि, और जिस आदमी का काम पूरा ना हो उसे छत्तीसगढ़ के लोग डिफाल्टर आदमी मानते हैं। 

उधर अब छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, सरकार सांय-सांय काम कर रही है, इसलिए कांग्रेस के लोग आयं बायं हो गए हैं। छत्तीसगढ़ की जनता अब उनको बाय-बाय करेगी। 

महंत ने कहा था- लाठी लेकर सर फोड़ने वाला सांसद चाहिए

उल्लेखनीय है कि, पिछले सप्ताह उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर संसद में लाठी से फोड़ सकने वाला सांसद चुनने की सलाह लोगों को दी थी। इस विवादित बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी आज सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते

चरणदास महंत ने पीएम मोदी को डिफॉल्टर बताया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते।