Logo
शहर में इन दिनों नशा से लड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत जगह-जगह पोस्टर बैनर लगाकर लोगों को और खास कर युवाओं को नशे के प्रति जागरूक कर रहा है।

भिलाई। लंबे समय से नशे का बड़ा कारोबार करने वाले एक युवक को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक दुर्ग जिले सहित कई प्रदेशों में नशे की दवाई की सप्लाई करता था। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई किया है। खुलासा करते हुए एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने बताया कि अल्प्राजोलम ट्रामाडोल टेबलेट और बायोकफ सिरप के साथ मकान नंबर 53 तिरुपति विहार देवपुरा जिला बूंदी राजस्थान निवासी अंकुश पॉलीवाल (35) को गिरफ्तार किया है। नशे की दवाओं की कीमत 1 करोड़ 60 लाख 44 हजार रुपए आंकी गई है। इसमें अल्प्राजोलम 1890 नग बाक्स, ट्रामाडोल टेबलेट 320 बाक्स और बायोकफ सिरप 80 कार्टून जब्त किया गया है। आरोपी अंकुश पॉलीवाल लंबे समय से राजस्थान से नशे का दवा का सप्लाई करता था।

नशा के कारोबारी को पकड़ने के लिए एसएसपी स्पेशल पुलिस की टीम बनाई थी। अंकुश पालीवाल विभिन्न राज्यों समेत देश और विदेशों में भी नशीली दवाओं का सप्लाई करता आया है। आरोपी प्रतिबंधित नशीली दवाइयों को मंगाकर ऑनलाइन कंपनी इंडिया मार्ट में वाइरस मेडिकोस के नाम से देशभर में अवैध रूप से सप्लाई करता आया है। आरोपी अंकुश को पकड़ने के पहले पुलिस ने शंकर नगर निवासी भाई वैभव खंडेलवाल, बहन आकांक्षा खंडेलवाल को पकड़ा था। उसके पास से भी नशे का सामान बरामद किया था। दोनों से पूछताछ करने के बाद ही राजस्थान के अंकुश के बारे में जानकारी मिली थी। इस दौरान एएसपी अभिषेक झा, प्रशिक्षु डीएसपी आकांक्षा पाण्डेय, सीएसपी आशीष बंछोर, मणीशंकर चंद्रा, जेवरा सिरसा प्रभारी चेतन चंद्राकर आदि मौजूद थे।

5379487