कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में चोरों हौसलें इस कदर बुलंद हैं कि, वे अब खुलेआम लूटपाट और चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। जहां चोर बुजुर्ग महिला का चैन खींचकर फरार गया। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, शहर के गुप्ता मोहल्ला में दोपहर में महिला अपने घर के पास बैठी थी। तभी एक आरोपी आया और लाखों रुपये के सोने की चैन को लूट कर फरार हो गया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें आरोपी चेन खींचकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल मामले की रिपोर्ट महिला ने थाने में दर्ज कराई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ जारी है। 

सीईओ संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी ने खुद को मारी गोली 

कवर्धा जिला पंचायत के सीईओ संदीप अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी कृष्ण कुमार साहू ने अपनी सर्विस गन से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें खुद को किसी बात से परेशान बताते हुए उसने मां और पिता से माफी मांगी है। पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का अंदेशा है। वहीं दूसरी घटना में बोड़ला में शिक्षा विभाग के एबीईओ रवि सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते शासकीय आवास में जहर खा लिया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।