रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी आप पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का मुद्दा गूंजने लगा है। रविवार को प्रदेश बीजेपी ने अपने X अकॉउंट पर एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का जिक्र किया है। बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि, महिला विरोधी इंडी गठबंधन। कार्टून में एक महिला दूसरी महिला को कह रही है कि, अकेले कभी उधर मत जाना बेटी! 

बीजेपी ने किया ट्वीट

MP कांग्रेस कार्यालय में वास्तुदोष कसा तंज 

MP कांग्रेस कार्यालय वाले मामले पर कसा तंज

वहीं दूसरे ट्वीट में छत्तीसगढ़ बीजेपी ने MP कांग्रेस कार्यालय में वास्तुदोष तंज कसा है। जिसमें BJP ने सोशल मीडिया में कार्टून पोस्ट किया है। जिसमें कांग्रेस एटा नक्सली एनकाउंटर पर सवाल उठाए जाने को लेकर तंज कसा है। जिसमें कांग्रेस नेता कह रहे है कि, हमारे यहां मस्तिष्क दोष है। साथ ही उन्होंने कार्टून के माध्यम से पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर भी हमला बोला है। 

यह है पूरा मामला 

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी और पिटाई का मामला सुर्खियों में है। मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया। बिभव फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस की कई टीमें एक्टिव हैं। स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार, 17 मई को तीस हजारी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। इससे पहले गुरुवार की रात उनका AIIM में मेडिकल कराया गया।  दिल्ली पुलिस अब केजरीवाल के हाउस के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल सकती है। 

थाने में दर्ज करायी FIR 

स्वाति मालीवाल ने 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हाउस में क्या-क्या हुआ, इसका पूरा विवरण अपनी शिकायत में लिखा है। शिकायत के आधार पर बिभव कुमार के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज हुआ है। स्वाति ने सिर्फ बिभव को आरोपी बनाया है। बिभव कुमार ने राष्ट्रीय महिला आयोग ने शुक्रवार, यानी आज तलब किया है। 

एमपी में जीतू पटवारी ने वास्तु दोष को देखते हुए गेट करवाए बंद 

मध्यप्रदेश कांग्रेस में बदलाव का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश के युवा अध्यक्ष जीतू पटवारी प्रदेश कार्यालय में वास्तु दोष को देखते हुए गेट को बंद करवा दिए हैं और एक दूसरा गेट आने-जाने के लिए खोल दिया गया है। यहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी मानते हैं कि कांग्रेस मुख्यालय में वास्तु दोष है। इसलिए पीसीसी चीफ वास्तु दोष के निराकरण के लिए कोशिशें कर रहे हैं। यहां का मुख्य द्वार कल तक खुला रहता था, लेकिन आज उसे बंद कर दूसरे गेट को खोला गया है। बता दें कि एमपी कांग्रेस से कई नेता, जिनमें विधायक और सांसद सहित कई अन्य पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर लिए हैं। ऐसे में पार्टी छोड़ भाग रहे नेताओं को रोकने के लिए कांग्रेस ने ये नई तरकीब खोजी है। उनका मानना है कि यह वास्तु दोष है, इसलिए पार्टी मुख्यालय का मेन गेट बंद करना चाहिए।