रायपुर। कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा प्रबोधन कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में संसदीय परंपरा को निभाया जाता है। आज से दो दिन तक विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम है। विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के मार्गदर्शन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। 

लोकसभा अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड,केंद्र के मंत्री मनसुख मांडवीया और गृह मंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उनके जरिए नए और पुराने सभी विधायकों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

प्रभु राम का ननिहाल भी हुआ राममय 
वहीं अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मंत्री बृजमोहन ने कहा कि, प्रभु राम के बिना न तो दुनिया चलती है और न ही देश। ऐसे में जब वो पधार रहे हैं तो सभी का राममय होना स्वाभाविक है। हमारा प्रदेश तो श्री राम का ननिहाल है, यहां पर उनका पैर धोकर विशेष सम्मान किया जाता है। रामलला के स्वागत के लिए देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की जनता भी तैयार है। 

‘गाथा श्री राम की’ कार्यक्रम का आयोजन 
इसी उपलक्ष्य में आज शाम 6 बजे से पुलिस परेड ग्राउंड में ‘गाथा श्री राम की’ संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। सभी से अनुरोध है कि, राम मंदिर के इतिहास को जानने के लिए बड़ी संख्या में कार्यक्रम में आएं। 

पिछली सरकार थी घोटालेबाज 
इधर पिछली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, पिछली सरकार घोटालेबाज सरकार थी। उनको प्रदेश के डेवलपमेंट से कुछ मतलब नहीं था वे बस अपना जेब भरते थे। धीरे-धीरे सारी पोल खुल रही है।