Logo
PCC प्रभारी सचिन पायलट गुरुवार को राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। जहां दोपहर 2.25 बजे वे दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से दोपहर 3 बजे वे हेलिकॉप्टर से अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के PCC प्रभारी सचिन पायलट गुरुवार को राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। जहां दोपहर 2.25 बजे वे दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से दोपहर 3 बजे वे हेलिकॉप्टर से अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। शाम 4 बजे वे अंबिकापुर में टीएस सिंहदेव के निवास जाकर इंदिरा सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे। फिर शाम 5.20 बजे अंबिकापुर से रायपुर वापिस लौटेंगे। श्री पायलट रात्रि विश्राम रायपुर में करेंगे। 

सीएम साय भी दे चुके हैं श्रद्धांजलि 

उल्लेखनीय है कि, दो दिन पूर्व सीएम विष्णुदेव साय सोमवार को अपने सरगुजा दौरे के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के निवास 'तपस्या' पहुंचे थे। सीएम साय ने इंदिरा सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। सीएम साय अंबिकापुर में वीरांगना महारानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर एक गोष्ठी कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि, सबसे बड़े हिंदू आदिवासी हैं।

मंत्री नेताम और मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने दी श्रद्धांजलि 

सीएम श्री साय के साथ कृषि मंत्री रामविचार नेताम और महिला एवं बाल विकासमंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी इंदिरा सिंह को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सीएम साय टीएस सिंहदेव के साथ ही परिवार से भी मिले। इंदिरा सिंहदेव का निधन 15 जून को हो गया था।

5379487