रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सिरफिरे प्रेमी ने एक युवक की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो युवक पर नुकीले चिमटे से वार कर दिया। जिससे युवक घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि, आरोपी प्रेमी को शक था कि, उनकी प्रेमिका को लेकर युवक घूमता था। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अुनसार, आरोपी युवक का नाम प्रणय यादव है। वह डीडी नगर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, पीड़ित मोहम्मद वारिस खान कटोर तालाब स्थित जिओ मार्ट पॉइंट में रोज की तरह मंगलवार को भी काम कर रहा था। इसी दौरान प्रणय यादव मोहम्मद वारिस खान के ऑफिस में घुस गया और उनके साथ विवाद करने लगा। विवाद करते - करते प्रणय ने अपनी बैग में रखे मिर्ची पाउडर को निकालकर उनकी आंखों में डाल दिया।  जिससे वह चिल्लाने लगा। उसे चिल्लाता देख प्रणय अपने बैग से नुकीले चिमटा को निकालकर उनके पेट, जांघ और कन्धे पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। 

इसे भी पढ़ें...बलौदाबाजार में पुलिस सतर्क : सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट पर तीखी नजर, 19 इंस्ट्राग्राम पेज बंद 3 विडियो किए गए डिलीट

पीड़ित का अस्पताल में चल रहा इलाज  

इसके बाद मोहम्मद खुद को बचाने कुर्सी से उठाकर भागने लगा, तो प्रणय ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मोहम्मद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

कई लोग मौजूद थे, बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया

पुलिस ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी का फुटेज चेक लिया तो पता चला कि, घटना के समय ऑफिस में आधा दर्जन से अधिक लोग काम कर रहे थे। लेकिन किसी ने इतनी हिम्मत नहीं जुटाई की आरोपी को रोक सकें। सभी चुपचाप वारदात को देखते रहे। पीड़ित मोहम्मद ने बताया कि, हम दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।