रायपुर। मुख्यमंत्री बनने के तीन महीने बाद आखिरकार आज सीएम विष्णुदेव साय का सीएम हाउस में प्रवेश हो गया। इस अवसर पर कार्यकर्ता सम्मेलन भी रखा गया। सबसे पहले भगवान राम की पूजा-अर्चना की गई, फिर कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू हुआ। 

बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम साय ने राज्य सरकार के तीन महीने पूरे होने की बधाई दी। श्री साय ने कहा कि, पिछली सरकार में गरीब पीएम आवास का लाभ नहीं उठा पा रहे थे। हालांकि हमारा वादा था कि, सरकार बनते ही पीएम आवास की सुविधा देंगे। इसलिए सरकार बनने के दूसरे दिन ही पीएम आवास का वादा पूरा कर दिया था। आज ये मौका है कि, हम सब सीएम आवास में हैं। 'मोदी की गारंटी' पर जनता ने विश्वास किया है। इस विश्वास को पूरा करके रहेंगे। 

11 की 11 सीटें जीतेंगे- 

सीएम विष्णुदेव साय ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि, कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाई है। अब अब लोकसभा चुनाव में भी कार्यकर्ताओं की मेहनत के जरिए 11 की 11 सीटें जीतने की तैयारी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि, बीजेपी की सरकार ने सभी बड़े वादे पूरे किए हैं। इसलिए जनता के बीच छाती ठोककर जाए, इस बार एक सीट भी कम नहीं होना चाहिए। 

तीन महीने में हमने वादे पूरे किए- किरण देव

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण देव ने कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार ने पांच सालों में जो कार्य पूरे नहीं किए, उन्हें हमने तीन महीने में वो काम करके दिखाया है। पीएम आवास और महतारी वंदन योजना का वादा पूरा किया गया है। किसानों को भी बकाया बोनस दिया है। धान के अंतर की राशि देने का वादा भी पूरा हो गया है। 24 लाख करोड़ हितग्राहियों के खाते में डाले गए हैं। सीजीपीएसी में घोटाला करने वालों की जांच के लिए आयोग को गठित किया गया है।  

बीजेपी जो कहती है...वही करती है- नितिन नबीन

सह प्रभारी नितिन नबीन ने तीन महीने के कार्यकाल को लेकर कहा कि, बीजेपी जो कहती है, वो करती है। पिछले साल 15 मार्च को लाठिया, आंसू गैस के गोले छोड़े गए थे। जिसपर आंदोलन के बाद गरीबों को 'पीएम आवास' का फायदा मिला, ये पूरे छत्तीसगढ़ में चर्चा का विषय बनना चाहिए। साथ ही कहा कि, मोदी सरकार की उपलब्धि लेकर जनता के बीच जाना है। हर घर में बीजेपी का झंडा लगाने का संकल्प लेकर जाना है।