रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के बारे में सर्वविदित है कि वे सहज और सरल व्यक्ति हैं। अपनी इसी सरलता को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों से अनुरोध किया है कि, नव-वर्ष का अवसर हो या फिर आगे जब भी...उनसे भेंट करने आएं तो बड़े पुष्प गुच्छ भेंट करने के बजाय केवल एक पुष्प देकर मिलें। मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा है कि, यह पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक सकारात्मक कदम होगा। उल्लेखनीय है कि, ऐसी ही अपील पीएम बनने के बाद श्री मोदी ने भी की थी। और देखा जाता है कि, उनसे मिलने वाले एक ही पुष्प भेंट करते हैं।

सांसद सरोज पांडेय ने दी शुभकामनाएं...

राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय से मुलाकात कर उन्हें नए साल की बधाई दी है। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने उनका आभार व्यक्त किया और सांसद सरोज को भी शुभकामनाएं दी है। 

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने सीएम साय को नव वर्ष की बधाई दी...

मंत्री केदार ने सीएम को दी बधाई...

वन और पर्यावरण मंत्री श्री केदार कश्यप ने मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय को नए साल के खास मौके पर बधाई दी है। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री को शुभकामना दी, इसके बाद मुख्यमंत्री साय ने भी उनका आभार व्यक्त करते हुए नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

मंत्री केदार कश्यप ने सीएम साय को न्यू ईयर की दी बधाई

डिप्टी सीएम परिवार के साथ पहुंचे महामाया मंदिर...

डिप्टी सीएम अरुण साव सपरिवार के साथ महामाया मंदिर पहुंचे हुए हैं। महामाया मंदिर पहुंचकर उन्होंने प्रदेश की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की, महामाया मंदिर परिसर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फूल माला के साथ उनका स्वागत किया, इस दौरान बड़ी संख्या में बिलासपुर से भी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी के साथ-साथ कार्यकर्ता महामाया मंदिर पहुंचे थे। जहां पर पहली बार डिप्टी सीएम बनने के बाद महामाया पहुंचे अरुण साव का आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया

2024 से पहले नया सवेरा हुआ है- साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, 2024 का आज पहला दिन है, इसके जरिए छत्तीसगढ़ मे भी नया सवेरा हुआ है और साल की शुरुआत महामाया से आशीर्वाद लेकर शुरू करने का निर्णय मैंने लिया है। छत्तीसगढ़ खुशहाली और तरक्की के लिए बढ़े, लोगों के जीवन में खुशियां आए, ऐसी कामना मैं ने मां महामाया से की है, वहीं उन्होंने रतनपुर और कोटा मार्ग के टूटे हुए पुलिया का जल्द निर्माण होने का भी आश्वासन दिया है। साथ ही किसानों को अस्वसथ करते हुए कहा है कि, मोदी की गारंटी पर हमारी सरकार काम कर रही है। हमारी सरकार से जनता को बहुत उम्मीदें हैं और हम जनता की आकांक्षाओं और उम्मीदों पर काम कर रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत जिला महामंत्री मोहित जायसवाल नगर पालिका अध्यक्ष घनश्याम रात्रि मंडल अध्यक्ष तीरथ यादव नगर पालिका उपाध्यक्ष कन्हैया यादव,बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Kedar Kasayp