रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय बुधवार को बस्तर और बालोद जिले के दौरे से रायपुर लौट चुके हैं। जहां बस्तर प्रत्याशी महेश कश्यप के नामांकन कार्यकम में वो शामिल हुए और गुण्डरदेही में आम सभा को संबोधित किया। 

सीएम श्री साय ने कहा कि, आज बस्तर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप ने अपना नामांकन भरा है। जहां सह प्रभारी नितिन नबीन, दोनों डिप्टी सीएम और सभी नेता कार्यकर्ता शामिल हुए। उनके साथ जगदलपुर के महापौर, एमआईसी के सदस्य हजारों कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के लोग शामिल हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि, पूरे प्रदेश में यही स्थिति है और लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। 

कांग्रेस जीतती है तो क्यों नहीं उठाती EVM पर सवाल 

ईवीएम पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल द्वारा सवाल खड़ा करने पर सीएम विष्णुदेव साय ने पटलवार करते हुए कहा कि, जब-जब उनकी हार होती है या हारने की गुंजाइश होती है। ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हैं और जब जीतते हैं तब भी उन्हें सवाल खड़ा करना चाहिए। लेकिन उस समय EVM ठीक हो जाता है, यह हार का बहाना है। सीएम श्री साय ने आगे कहा कि, कांग्रेस छोड़कर BJP में आने वालों की संख्या बहुत है और पूरे प्रदेश में कांग्रेस में बिखराव है। हर जगह लोकसभा प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। 

नक्सलवाद से हमारी सरकार मजबूती से लड़ रही है 

बीजापुर में नक्सली हमले को लेकर सवाल पूछे जाने पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, हम नक्सलवाद के साथ मजबूती से लड़ रहे हैं। आज DRG और CRPF के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है और इस मुठभेड़ में 6 नक्सलियों की डेड बॉडी मिली है।