Logo
सीएम विष्णुदेव साय जशपुर के दौरे पर रहने वाले हैं...

रायपुर- सीएम विष्णुदेव साय आज जशपुर के दौरे पर रहेंगे, यहां पहुंचकर वे जिले विकास खंड बगीचा और फरसाबहार में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री साय पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड के जरिए सुबह 9.50 बजे जशपुर के निकल जाएंगे और दोपहर 11. 15 बजे स्वामी आत्मानंद हायर सेकेण्डरी स्कूल मैदान हेलीपेड बगीचा पहुंच जाएंगे। 

बता दें, पीएम मोदी दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनजाति आदिवासी न्याय महा अभियान (पीएम-जनमन) के अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के 1 लाख लाभार्थियों को पहली किस्त देंगे। साथ ही पीएम-जनमन के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। 

तातापानी को पर्यटन स्थल घोषित किया…

सीएम साय तातापानी महोत्सव में शामिल हुए, इस दौरान उन्होंने कहा कि, हर साल यह महोत्सव भव्य रूप लेता है। इसलिए इसे पर्यटन स्थल के रूप में घोषित किया जाता है। इस क्षेत्र के विकास के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जा रहा है। 

भगवान राम-सीता जी के पवित्र चरण पड़े थे...

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, तातापानी में भगवान राम-सीता जी के पवित्र चरण पड़े थे। इसलिए हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि, हमने 2012 में डॉ. रमन सिंह के वक्त में तातापानी महोत्सव की शुरूआत की थी। साथ ही कहा कि, श्रीराम 22 जनवरी को आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए केंद्रों में विकास का कार्य पीएम मोदी की वजह से पूरा हो रहा है। वहीं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने 400 जोड़ों के वैवाहिक बंधन में बंधने वालों को बधाई दी...
 

5379487