Logo
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं। वे दस मिनट पहले ही पहुंच गए थे। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रायपुर के न्यू सर्किट हाऊस में आयोजित किया है। 

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रायपुर के न्यू सर्किट हाऊस में आयोजित किया है। यह कॉन्फ्रेंस 12 और 13 सितंबर को लिया जाएगा। आज पहले दिन सीएम साय 10 मिनट पहले ही न्यू सर्किट हाऊस पहुंच गए थे।

वहां पर वे जिलों के कलेक्टर और संभाग के कमिश्नर से राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि, शासन की योजनाएं पूरी पारदर्शिता के साथ अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुंचे। फ्लैगशिप योजनाओं में सैचुरेशन के लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करें। 

सपना साकार करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत 

पिछले 9 महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी के अनुरूप प्रदेश को संवारने की दिशा में प्रयास किया गया है। लेकिन विकसित छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है। 

दुर्व्यवहार की घटनाओं पर जताई नाराजगी 

इस दौरान सीएम ने कुछ जिलों में आम जनता और स्कूली छात्राओं से दुर्व्यवहार की घटनाओं पर सख्त नाराजगी जताई है। 

इसे भी पढ़ें : इंटर्न महिला डॉक्टरों से छेड़छाड़ : आरोपी सिम्स के एचओडी हटाए गए

भाषा को लेकर संयम बरतें अधिकारी 

वहीं भाषा के संयम को लेकर सीएम ने अधिकारियों को विशेष हिदायत दी है। उन्होंने कहा कि, भाषा का संयम चूका कार्रवाई करें। आपसे ऐसी गलती हुई तो मैं एक्शन लूंगा। 

स्थानीय स्तर की समस्याएं वहीं निपटाएं 

सीएम ने कलेक्टरों से कहा कि, स्थानीय स्तर की समस्याएं वहीं निपटे, छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर लोगों को राजधानी न आना पड़े। जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गई जन समस्याओं पर तुरंत और प्रभावी कदम उठाएं।

5379487